आजादी के अमृत महोत्सव पर रेडियो मधुबन ने उपलाखेजडा की गांव फली में जरूरतमंदों को बांटे, ऊनी वस्त्र

रिपोर्ट – सविता बेन ग्रासिया (KOTDATIMES.COM)

आबूरोड,( सिरोही) ब्रह्मा कुमारीज के रेडियो मधुबन से यशवंत पाटील, आर. जे. रमेश, ऋषि व विनोद सिंघानिया के द्वारा स्थानीय क्षेत्र के पंचायत समिति सदस्य देवाराम गरासिया, रेशमा राम गरासिया, तथा पास के ग्राम पंचायत की सरपंच श्रीमती रेखा देवी की उपस्थिति में हुआ वितरण कार्यक्रम:-
गुरुवार को आजादी के अमृत महोत्सव के तहत रेडियो मधुबन 90.4 के ब्रह्माकुमारीज द्वारा दुर्गम उपलाखेजडा ग्राम पंचायत की गांव फली पहुंच कर जरूरतमंदों को ऊनी वस्त्र वितरण का कार्यक्रम आयोजन किया गया।

वितरण से पूर्व रेडियो मधुबन 90.4 एफएम सुनने पर हुआ उद्बोधन:-
गांव फली पहुंचने पर रेडियो मधुबन के यशवंत पाटिल व आरजे रमेश ने उपस्थित कंबल वितरण कार्यक्रम मे व रेडियो मधुबन का संगीत सुनने की बात पर लोगों ने हाथ खड़े किये और कहा कि हम यहां रेडियो मधुबन का संगीत व कार्यक्रम मोबाइल से सुनते हैं, जिसमें हमारी भाषा के गीत बड़े लोकप्रिय तरीके से हम सुनने का आनंद लेते हैं।

उपला खेजड़ा की गांव फली में ऊनी वस्त्र वितरण के बाद कंबलो को हाथों से ऊपर उठा कर प्रसन्नता व्यक्त करते जरूरतमंद महिला एवं पुरुष

ऊनी वस्त्र प्राप्त कर महिलाओं व पुरुषों ने हाथों से ऊपर उठा कर भामाशाओं का किया अभिनंदन:-
उपलाखेजड़ा ग्राम पंचायत की विभिन्न फलियो से गांव फली के पहुंचे 70जरूरतमंद महिलाओं एवं पुरुषों के अलावा बच्चों को उच्च क्वालिटी के कंबल, स्वेटर, व मोजे वितरण के समय जरूरतमंदों ने कंबलो को हाथ से ऊपर उठाकर धारण करते हुए दिलवाने वाले भामाशाहो का अभिनंदन जाहिर किया मन से चेहरे पर खुशी की आभा परिलक्षित दिखाई दी, ओम शांति ओम शांति की ध्वनि की गुंजन बही।

कार्यक्रम में भामाशाहो के साथ वस्त्र वितरण करते पंचायत समिति सदस्य देवाराम, रेशमा राम, व निचला गढ़ सरपंच

इन जनप्रतिनिधियों की रही उपस्थिति:-
उपलाखेजडा गांव निवासी एवं पंचायत समिति सदस्य देवाराम गरासिया, पास के वार्ड के पंचायत समिति सदस्य, रेशमा राम गरासिया, तथा समीप की ग्राम पंचायत महिला सरपंच श्रीमती रेखा देवी गरासिया, व उपला खेजड़ा ग्राम पंचायत के वार्ड पंच आदि जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

409 views