दिसोम द लीडरशिप स्कूल का हिस्सा बनें-और नई सोच के साथ नए आन्दोलन से जुड़े

रिपोर्ट- विनोद कुमार (Kotdatimes.com)
04/10/2020

दिसोम-द लीडरशिप स्कूल एक नए आन्दोलन की शुरुआत कर रहा है जो सेवाभाव से नेतृत्व करने वाले लीडर्स का नया समुदाय बना रहा है। अगर आप बदलाव चाहते है,आप बदलने के लिए तैयार है,आप निडर होकर इस बदलाव के पथ पर चलने के लिये तैयार है,और भारत देश के सामाजिक-आर्थिक-राजनैतिक परिदृश्य की नई कल्पना कर रहे है तो,ऐसे में दिसोम द लीडरशिप स्कूल से एक नई पहल के साथ जुड़े ओर आगें बढ़े। दिसोम का सही अर्थ “मेरा देश ” है जो एक नई परिवर्तनकारी यात्रा चलाने जा रहा है।
दिसोम में अंतरआत्मा की आवाज,विरोधाभासों को सत्यनिष्ठा से एक साथ रखना,सपने देखना,एक दूसरे से कुछ सिखना ओर विकसित होना,नयी मिसालों का सह-सुजन करने की उड़ान भरी जाएगी। यह कार्यक्रम पूरे एक वर्ष तक (फुल समय) होगा,कार्यक्रम में शामिल होने के लिए 21 वर्ष से अधिक आयु एवं भारत देश के निवासी आवेदन कर सकते हैं । इस कार्यक्रम से जुड़ने के लिए कोई भाषा व योग्यता का मापदंड नही रखा गया,साथ ही कोई फिस नही ली जाएगी । किसी भी धर्म,लिंग,जाति,काबिलियत, भौगोलिक क्षेत्र के लोग़ जुड़ सकते है।
आवेदन की तिथि एवं अवधी 1 सितंबर से 31 अक्तूबर 2020 तक की है ओर कार्यक्रम 26 जनवरी 2021 से शुरु किया जाएगा ।
ज्यादा जानकारी के लिए वेबसाईट विजीट करें-www.in.iofc.org/disom-the-leadership-school ओर disom@iofc.org पर संस्था का संपर्क करे।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

746 views