मामेर स्कूल में संपन्न हुआ दुसरा वार्षिकोत्सव


रिपोर्ट- विनोद कुमार
( Kotdatimes)
04/03/2021

अक्सर जीवन में जब इंसान आगे बढता है तो उसके जीवन के पलों को खुशी से जीने की कोशिश करता है। साथ ही वह अपने जीवन में आने वाले हर पल को मनाता है । स्कुल कोलेज में भी हर वर्ष कई तरह के कार्यक्रम आयोजित होते है । जिससे बच्चे व स्कूल का हर सदस्य आनंद की अनुभूति करता है। आज उदयपुर जिले की कोटडा तहसील के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मामेर में स्कुल का वार्षिक उत्सव मनाया गया ।

कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन करते हुए ,राष्ट्रगान,देश भक्तिगीत,लोकगीत ,कविताएं, विशेष आकर्षण ढोल के साथ सामूहिक नृत्य का भी आयोजन हुआ।आज के इस कार्यक्रम में
मुख्य अतिथि श्री मिरखा रामजी (सरपंच ग्राम पंचायत मामेर)
कोरोना जागरुकता
विभिन्न सरकारी योजना के पात्र लोगो तक योजना का लाभ पहुँचाना,विद्यालय के विकास के लिए हर सम्भव मदद का आश्वासन दिया ।

साथ ही विशिष्ट अतिथि श्री सोहन लाल परमार(समाज सेवी)
सामाजिक कुरीतियों के उन्मूलन का आव्हान,विद्यार्थियों को कड़ी मेहनत कर सफलता प्राप्त करने हेतु प्रेरित किया ।आज कार्यक्रम में गत सत्र की सभी कक्षा में प्रथम,द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त विद्यार्थी और अन्य सहशैक्षणिक गतिविधियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया गया ।

कार्यक्रम में प्रधानाचार्य श्री अमरचन्द पटेल स्थानीय विद्यालय में वर्षपर्यन्त हुई गतिविधियों का ब्यौरा प्रस्तुत किया,सरकारी विद्यालयों में संचालित विभिन्न योजनाओं की संक्षिप्त जानकारी दी ।इस पुरे कार्यक्रम का संचालन स्कुल अध्यापक हितेन्द्र सिंह राजपुरोहित द्वारा किया गया ।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

770 views